BJP MLA अरविंद गिरि का आकस्मिक निधन, लगातार पांच बार रहे विधायक…

0
20

बीजेपी के लिए दुखद खबर आ रही है। लखीमपुर (Lakhimpur Kheri) के गोला गोकर्णनाथ विधानसीट (Gola Gokaran Nath) के विधायक का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह वह अपने निवास से लखनऊ में पार्टी की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई। जिससे उनकी मौत हो गई है। विधायक के आकस्मिक निधन होने से पूरे क्षेत्र और भाजपा के खेमे में शोक की लहर है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अरविंद गिरि सुबह 5 बजे अपने निवास से लखनऊ में पार्टी बैठक के लिए निकले । इस दौरान सिधौली पहुंचते ही उनकी तबियत में कुछ गड़बड़ी महसूस हुई। जिसके बाद वह चालक राकेश कुमार से गाड़ी रुकवाकर पिछली सीट पर लेट गए। इसके बाद तत्काल चालक राकेश और गनर रंजीत उन्हें लेकर अटरिया स्थित हिंद मेडिकल कॉलेज ले गए। इलाज से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। विधायक के आकस्मिक निधन से हर कोई दुखी है।

विधायक अरविंद गिरी (Arvind Giri) वर्तमान में बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव जीते थे। बताया जाता है कि उनका निधन हार्ट अटैक (Heart Attack) से हुआ है। अरविंद गिरी लखीमपुर खीरी जिले के गोला सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं। बीजेपी विधायक के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शोक व्यक्त किया है।

वहीं विधायक अरविंद गिरी के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, “लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अरविन्द गिरि का निधन अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु राम दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here