युवक ने किन्नर से शादी कर परिवार से की बीच चौराहे पर मारपीट, बोला…

0
15

उत्तराखंड से हैरान करने वाली खबर है। यहां हल्द्वानी में एक युवक की किन्नर से पहले नजदिकियां बढ़ी उनमें प्यार हो गया, उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इस बात का पता जब युवक के परिजनों को लगा तो बीच मार्केट में ही हंगामा हो गया। जमकर कहासुनी और मारपीट हुई। आमजन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुहंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया है। वहीं मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हल्द्वानी के सिंधी चौराहे का है। यहां एक फरार युवक अपने परिजनों से टक्करा गया। बताया जा रहा है कि ये युवक हल्द्वानी निवासी ही है और किन्नर के प्यार में पागल होकर उसके साथ शादी कर फरार चल रहा था। परिजन युवक की तलाश में थे कि युवक उन्हें मार्केट में मिल गया। युवक को देखते ही परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ।परिजन युवक को घर ले जाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच युवक ने यह कहते हुए कि ‘शादी की है इससे पत्नी है मेरी’  जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। युवक के पिता ने जब जबरन ले जाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद युवक के भाइयों ने जब रोका तो उनसे भी मारपीट की।

बताया जा रहा है कि किन्नर से प्यार, शादी और हंगामे की खबर पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया। परिजन जहां युवक को साथ ले जाने की बात कर रहे थे तो वहीं युवक किन्नर के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गया और बोला कि वो किन्नर से प्यार करता है। जिसपर युवक किन्नर के साथ चला गया। परिजन अपने घर लौट गए। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here