भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष की स्वागत रैली में पड़ा भंग, धमाके से मचा हड़कंप…

0
8

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज बीजेपी युवा मोर्चा की रैली का आयोजन किया गया। ये रैली भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत के स्वागत में निकाली जा रही थी। लेकिन रैली के दौरान हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि गैस के गुब्बारों में धमाका होने से आग लग गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीजेपी महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला के नेतृत्व में शशांक रावत के स्वागत के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली (BJP Yuva Morcha Rally in Dehradun) निकाली थी। इस दौरान कनक चौक के निकट बाइक रैली शुरू हुई और घंटाघर पहुंची। जैसे ही बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष शशांक रावत जीप पर चढ़े। तभी अचानक जीप में बंधे गुब्बारे फूट (Gas Balloon Blast) गए और आग लग गई। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि हादसे में बीजेपी युवा मोर्चा के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल के इमरजेंसी में लाया गया।  जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। सभी को दवाइयां और फर्स्ट एड देकर एक बार फिर कल अस्पताल में दिखाने को कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here