लाखों के जेवरात, एलईडी व नगदी बरामद चोर गिरफ्तार

Jewelry worth millions, LED and cash recovered thief arrested

0
47

देहरादून। राजधानी देहरादून की प्रेेमनगर थाना पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी है। प्रेमनगर थाना पुलिस ने दून में हुई कई चोरियों का खुलासा करते हुए एक शातिर चोर को लाखों के जेवरात व नगदी सहित गिरफ्तार किया है। शातिर चोर के दो साथी फरार होने में सफल रहे जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।
थानाध्यक्ष प्रेमनगर धर्मेन्द्र सिंह रौतेला द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि बीती तीस जून को सैनिक कालोनी केहरीगांव निवासी राकेश कुमार द्वारा थाना प्रेमनगर में तहरीर देकर बताया गया कि उनके बंद मकान से अज्ञात चोरों द्वारा लाखों के जेवरात व नगदी चोरी कर लिये गये है। मामले में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी चोरों की तलाश शुरू कर दी। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि उक्त चोरी में शामिल एक चोर मोहब्बेवाला चैक के समीप देखा गया है तथा वह कहीं बाहर भागने की फिराक में है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। थाने लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम शिवा कुमार कम्बोज पुत्र राकेश कुमार निवासी मेरठ व हाल पटेलनगर बताया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी के जेवरात व नगदी बरामद कर ली। पूछताछ में पता चला कि उक्त चोर शातिर किस्म का है जो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बंद मकान में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है जिनके नाम अरूण साहनी उर्फ थापा व लक्ष्मण उर्पफ पकोड़ी है। आरोपी द्वारा बताया गया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमनगर, रायपुर व राजपूर क्षेत्र में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उक्त चोरियों का माल भी बरामद किया है।
आरोपी शिवा के अनुसार उसकी जेल में अरूण साहनी से मुलाकात हुई थी। जिसके बाद जमानत मिलने पर अरूण ने उसकी मुलाकात लक्ष्मण उर्फ पकोड़ी से करवाई। जिसके बाद वह तीनों मिलकर दून के बंद मकानों पर हाथ साफ करने लगे। आरोपी ने बताया कि उसके दोनो साथी फरार हो चुके है जिनकी तलाश में अब पुलिस दबिश दे रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY