Dream 11 से रातों-रात करोड़पति बना उत्तराखंड का ये युवक…

0
34

Dream 11: देश में चल रहे आईपीएल मेचो ने कई लोगों को रातों-रात करोड़पति बना दिया है वहीं उत्तराखंड के युवाओं में लगातार ड्रीम 11 का क्रेज बढ रहा है। प्रदेश के युवा लगातार करोड़पति बन रहे है। इस लिस्ट में अब रिंकू नेगी का नाम भी जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि रूद्रप्रयाग में तहसील ऊखीमठ के दैडा गांव निवासी रिंकू नेगी ने Dream 11 में 2 करोड रूपए जीते है। उनके करोड़पति बनते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीते रोज चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच में उत्तराखंड के एक और युवक की किस्मत चमक गई है। मूल रूप से राज्य के रूद्रप्रयाग जिले के उखीमठ तहसील के दैडा गांव के रहने वाले प्रमोद उर्फ रिंकू नेगी ने दो करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली है। बताया जा रहा है कि रिंकू अक्टूबर 2023 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। महज छः माह के भीतर वह पनी टीम बनाकर करोड़पति बन गए  है।

रिंकू ने CSK ओर KKR के बीच खेले गए मैच में टीम बनाई जिसमें उन्होंने पहला स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बीते रोज आयोजित हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच की अपनी टीम में रविन्द्र जडेजा को कप्तान जबकि रितुराज गायकवाड़ को उपकप्तान बनाया था। उनकी इस टीम ने 23 करोड़ वाले कांटेस्ट में न केवल 819 अंकों के साथ नंबर वन की रैंक हासिल की बल्कि वह दो करोड़ की धनराशि जीतने में भी कामयाब रहे। उनकी इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके करोड़पति बनने की यह खबर पूरे क्षेत्र में भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here