नई टिहरी से खाई में गिरा बेकाबू वाहन, दो लोग थे सवार…

0
37

Accident: पहाड़ी अंचलों में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर नई टिहरी से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां देर रात देवप्रयाग में एक ट्रक बेकाकू होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में एक की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक में जेसीबी लोड होकर ऋषिकेश से गौचर जा रही थी. तभी बीच रास्ते में गुरुवार देर रात को देवप्रयाग के पास अचानक ड्राइवर का ट्रक से नियंत्रण खो गया और ट्रक सीधे नीचे खाई में जा गिरा।  खाई में ट्रक गिरता देख राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रक में दो लोग सवार थे। एक तो ट्रक चालक और दूसरा जेसीबी का ड्राइवर था। जिसमें एक की मौत हो गई है जबकि जब ट्रक नीचे गिरा तो दूसरा छिटक कर दूर गिया, जिससे उसकी जान बच गई। मृतक की पहचान मनोज रावत निवासी चंपावत के रूप में हुई है। वहीं दूसरे की पहचान ट्रक ड्राइवर बृजपाल सिंह निवासी रिखणीखाल पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। पुलिस ने मृकर मनोज रावत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here