केंद्रीय शिक्षा मंत्री डाॅ. निशंक ने किया सीएम त्रिवेंद्र का बचाव

0
14

हरदा पर साधा जमकर निशाना
देहरादून। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का चार दिवसीय उत्तराखंड दौरा शुक्रवार यानी आज से शुरू हो गया है। उनके दौरे को लेकर पार्टी नेताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, केंद्रीय शिक्षा मंत्री और स्थानीय सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत के लिए हरिद्वार पहुंचे। केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए राज्य सरकार का बचाव करते हुए कोरोना के बीच हुए कुंभ 2021 के कार्यों पर त्रिवेंद्र सिंह रावत की पीठ थपथपाई।
केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार कुंभ को भव्य और दिव्य बनाएगी। वहीं, दूसरी ओर हरीश रावत द्वारा रखे गए उपवास पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंभ को लेकर उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए। उन्होंने विश्वास जताया है कि कोविड के दौर में भी इस बार केंद्र और राज्य सरकार मिलकर हरिद्वार कुंभ को दिव्य और भव्य बनाएंगे। इस दौरान उन्होंने हरीश रावत पर भी जमकर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि हरीश रावत कुंभ को लेकर राजनीति कर रहे हैं और उन्हें 2010 महाकुंभ की याद नहीं है, जब वे केंद्र में मंत्री थे और बतौर मुख्यमंत्री में स्वयं केंद्र सरकार से लड़कर महाकुंभ के आयोजन के लिए धनराशि लाया था। निशंक ने कहा कि कोविड के बावजूद राज्य सरकार हरिद्वार कुंभ में बेहतर कार्य कर रही है। जिसका उदाहरण हरिद्वार में चारों ओर हो रहे निर्माण को देखकर लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि पीएम मोदी ने उत्तराखंड को अभी तक सबसे ज्यादा धनराशि उपलब्ध कराई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY