प्रशासन के खिलाफ सिख समुदाय के लोगों का प्रदर्शन

0
15

एसाओ को बर्खास्त करने की मांग
रुद्रपुर। मुकदमे को वापस लेने व नानकमत्ता एसओ को बर्खास्त करने की मांग को लेकर तराई सिख महासभा ने एसएसपी कार्यालय और डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
तराई सिख महासभा के बैनर तले सैकड़ों सिख समाज के लोगों द्वारा एसएसपी कार्यालय व डीएम कार्यालय में थाना नांकमत्ता में झूठे मुकदमें दर्ज करने को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। सुबह तकरीबन 11 बजे रुद्रपुर, जसपुर, काशीपुर, गदरपुर, खटीमा, नानकमत्ता, पीलीभीत, अफजलगढ़ व बहेड़ी से सैंकड़ों सिख समुदाय के लोग एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को कटघरे में रखते हुए नारेबाजी की।
प्रदर्शन कर रहे सिख समुदाय के लोगों का कहना है कि नानकमत्ता पुलिस ने कुछ लोगों से मिलीभगत कर महासचिव प्रीतम सिंह संधू, सचिव केहर सिंह व अन्य लोगों पर बिना जांच के मुकदमें दर्ज कर दिए। उन्होंने एसओ कमलेश भट्ट को बर्खास्त करने व दर्ज मुकदमें वापस लेने की मांग की है। सिख समुदाय के लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।
वहीं, संगठन के कार्यकर्ता सतवन सिंह बागी ने कहा कि जब तक सगठन के पदाधिकारियों से झूठे मुकदमें वापस नहीं लेती और एसओ नानकमत्ता के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती, तब तक वह प्रदर्शन करते रहेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY