उपमा हरेला प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को सम्मानित करेगी

0
108

देहरादून । उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव घई के नेतृत्व में चेयरमैन यूथ एक्टिवटी डॉ . प्रेम कश्यप  और प्रदेश संगठन मंत्री जीएस आनंद और प्रिन्सिपल जतिन सेठी पेस्टल वुड इनके द्वारा निर्णय लिया गया कि सी. बी. एस. इ, आई. सी . एस .इ., उत्तराखंड बोर्ड के टॉपरस को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया जा रहा है। पेंटिंग प्रतियोगिता मे 2350 बच्चों ने, स्पीच प्रतियोगिता में 20 बच्चों ने और एसे मे 1140 बच्चो ने भाग लिया था जिसमें पेंटिंग, एसे और स्पीच मे सभी बच्चों को ऑनलाइन के माध्यम से प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।
पेंटिंग, एसे और स्पीच प्रतियोगिता में हर ग्रुप से प्रथम, द्वितीय और तृतीय श्रेणी मे आए हुए बच्चों के नाम हम घोषित कर रहे हैं। क्लास नर्सरी-के. जी. राशिका- द पेस्टल वुड स्कूल (प्रथम), स्वर्णिम नौटियाल- बी. डी. आई (द्वितीय), दिव्यांका सिंह-सी. पी. एस. बैंक पेटल पब्लिक स्कूल (तृतीय )। क्लास 1-3 तनमय सिंह-कैंब्रियन हॉल स्कूल (प्रथम ),साहरीन- द पेस्टल वुड स्कूल (द्वितीय) , वेदांत अमोली- मामस(तृतीय )। क्लास  4-6 आदि सिंह-काई पब्लिक स्कूल (प्रथम), ओम सरोज (द्वितीया ) ,अनुष्का – एबेनजर स्कूल (तृतीय )। क्लास 7-8, मोहित मिस्री- द पेस्टल वुड स्कूल (प्रथम), श्रीस्टी गुस्साई-चिल्ड्रेन श्स अकैडमी (द्वितीया )  हितेंन अरोड़ा – द पेस्टल वुड स्कूल (तृतीय )। क्लास -9-11 इशीता उनियाल -डी बी आई एस(प्रथम),नंदिनी रावत – द पेस्टल वुड स्कूल (द्वितीया ) , माही ग्रोवर – चिल्ड्रेन  स अकैडमी (तृतीय )। एसे प्रतियोगिता, ग्रुप । साशा सन्मुख-एकोल ग्लोबल आईएनटी  गर्ल्स स्कूल ( प्रथम) ,शिव रजनी,फ्लाइ फुट पब्लिक स्कूल (द्वितीया ), निहारिका-सेंटमेरी  कोनवेंट स्कूल, विकास नगर (तृतीय ), शोभित कौल-द पेस्टल वुड स्कूल (तृतीय )। ग्रुप ठ प्रियांशी अग्रवाल-द एशियन स्कूल ( प्रथम),कनिष्का अमोली – माँ आनंदमय मेमोरीयल स्कूल (द्वितीय ),रिशिता रावत कैमबरीयन हॉल स्कूल (तृतीय ) ग्रुप, लावण्य इशा जीसी-सेंट मेरी कॉन्वेंट, विकासनगर ( प्रथम ),सृष्टि दास -द एशियन स्कूल (द्वितीय ), चायानका वर्मा-(तृतीय )शामिल हैं। स्पीच प्रतियोगिता में
प्रिया पांडे-फ्लाइ फुट पब्लिक स्कूल ( प्रथम),कृष माथुर – द पेस्टल वुड स्कूल (द्वितीया ),प्रियांशी अरोड़ा – कोलंबस पब्लिक स्कूल (तृतीय) रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here