तीन दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे उत्तराखंड…

0
26

उत्तराखंड में तीन दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज देहरादून पहुंचेंगे। दोपहर बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। उन्हें यहां कई कार्यक्रमों और बैठकों में शिरकत करनी है। सीएम योगी का ये दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी शनिवार को वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। शाम को वह केदारनाथ धाम जाएंगे। यहां रात्रि विश्राम केदारनाथ में ही करेंगे, तो वहीं 8 अक्टूबर की सुबह केदारनाथ धाम से बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे। जहां बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद उत्तर प्रदेश के लिए योगी आदित्यनाथ रवाना होंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

बताया जा रहा है कि वहीं सात अक्टूबर को एफआरआइ में आयोजित पुलिस साइंस कांग्रेस में पहुंच रहे गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर पुलिस विभाग ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। सभी नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल व उसके आसपास के क्षेत्र में ड्रोन का संचालन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here