उत्तराखंडः भागीरथी नदी में डूबा 15 साल का किशोर, सेल्फी लेते समय फिसला पैर…

0
19

Uttarakhand News: उत्तराखंड में भी सेल्फी का शौक लोगों के लिए मौत की वजह बन रहा है। मंगलवार की सुबह एक परिवार की मंगल साबित हुई है। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी के जोशियाड़ा बैराज के पास एक 15 साल का किशोर भागीरथी नदी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। किशोर की मौत से गांव में मातम पसर गया है तो वहीं परिवार में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आज एक किशोर मंगलवार की सुबह जोशियाड़ा बैराज की तरफ घूमने गया था। इसी दौरान बैराज क्षेत्र में सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह भागीरथी नदी में जा गिरा। आसपास खड़े लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला गया, लेकिन जीवित नहीं बच सका। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बेहोशी की हालत में किशोर को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक किशोर की पहचान डुंडा ब्लॉक के धनारी फोल्ड स्थित बमणगांव का रहने वाला मनीष उनियाल पुत्र दुर्गा प्रसाद, उम्र 15 वर्ष के रूप में हुई है। किशोर गणेशदत्त विद्या मंदिर इंटर कॉलेज उत्तरकाशी में पढ़ता था। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। बच्चे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here