उत्तराखंडः सात साल की मासूम को ट्रक ने रौंदा, छोटे भाई साथ जा रही थी स्कूल…

0
12

Uttarakhand News: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर कई जिंदगियां लील चुका है। दर्दनाक हादसे की खबर अल्मोड़ा से आ रही है। यहां एक ट्रक ने 7 साल की बच्ची को ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। लेकिन बच्ची ने मौत के मुंह में जाने से पहले अपने छोटे भाई को बचा लिया। वहीं बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम है। क्षेत्र में आक्रोश है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सोमवार सुबह एक सोनी 7 वर्ष पुत्री राजन बजेठा निवासी क्वेटा मचानखान शहरफाटक अपने छोटे भाई के साथ रोज की तरह स्कूल जा रही थी। वह घर के समीप ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती थी। इस दौरान हल्द्वानी से पाटी की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने शहरफाटक बाजार से पहले डाकघर के पास मासूम को रौंदा दिया।

बताया जा रहा है कि मासूम सड़क किनारे चल रही थी तभी ट्रक को देख सोनी ने साथ में चल रहे अपने छोटे भाई को पीछे की ओर धक्का मार दिया, जिससे वह ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। जबकि सोनी खुद ट्रक के टायर एवं सड़क किनारे लगे पैराफिट में फंस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। नाराज लोगों ने ट्रक में की तोड़फोड़ की और भीड़ ने ट्रक चालक को भी घेर लिया।

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस नेट्रक चालक को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लमगड़ा थाना में धारा 279 व 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here