उत्तराखंडः सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस नेताओं का प्रर्दशन, दी गिरफ्तारी…

0
19

देहरादूनः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड धन शोधन मामले में ईडी के दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ हुई है। तो वहीं पूछताछ से नाराज कांग्रेसियों ने विरोध में देहरादून में ईडी दफ्तर का घेराव किया। इस दौरान दफ्तर के भीतर घुसने का प्रयास करने पर उनकी पुलिस से हल्की नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुरूवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजीव भवन से जुलूस की शक्ल में क्रास रोड स्थित ईडी दफ्तर की ओर कूच किया। यहां कुछ देर प्रदर्शन के बाद सभी सड़क पर धरना देकर बैठ गए। जिसके बाद दोपहर एक बजे पुलिस ने धरना स्थल से माहरा, आर्य समेत कई नेता को हिरासत में ले लिया। जिन्हे बाद में पुलिस लाइन से रिहा कर दिया गया।

मामले में पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस किसी से डरने वाली नहीं है। भाजपा को समझ लेना चाहिए कि उसका चेहरा बेनकाब हो चुका है। कांग्रेस सत्य और देशवासियों के हितों की रक्षा के लिया सदा संघर्षरत रहेगी। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि आठ साल के कार्यकाल में भाजपा ने देश को सबसे बुरे दौर में खड़ा कर दिया है। चंद उद्योगपति मित्रों के लिए भाजपा देश के करोड़ों लोगों के हितों को ताक पर रख चुकी है।

तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों के जरिये विपक्ष का उत्पीड़न कर रही है। वर्तमान में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस मजबूती से आवाज उठा रही है। अपनी कलई खुलती देख भाजपा डर चुकी है। इसलिए एक आधारहीन मुद्दे की आड़ में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को परेशान करने की साजिश की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here