Uttarakhand News: स्कूल टीचर ने पढ़ाने के बहाने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार…

0
8

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र में एक निजी इंटर कॉलेज के अध्यापक द्वारा अपने ही विद्यालय में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक दसवीं कक्षा की छात्रा को मंगलवार अपराह्न गंभीर अवस्था में पुरोला में उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए देहरादून भेज दिया गया।

वहीं आरोपित शिक्षक की तलाश में पुलिस जगह जगह दबीस देने में जुटी है। मामला नगर पंचायत पुरोला के अंतर्गत एक निजी इंटर कॉलेज का है जहां गुरुजी ने अपने ही विद्यालय की दसवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा को सोमवार सायं अपनें कमरे में बुलाकर हवस का शिकार बना दिया।

मंगलवार जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो गंभीर हालत में उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया । दूसरी ओर घटना को लेकर जब छात्रा के परिजनों को पता चला तो छात्रा के चाचा ने थाना पुरोला में तहरीर दी।

तहरीर में आरोप लगाया कि छात्रा मोरी की ही रहनें वाली है जो काफी समय से पुरोला में दादी के साथ रहकर कक्षा दसवीं में पढ़ती है। आरोप है कि आरोपित अध्यापक ने सोमवार सायं को छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ  दुष्कर्म किया।

तहरीर में कहा गया है कि जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो आरोपित अध्यापक ने उसे उप जिला चिकित्सालय पुरोला में भर्ती करा  दिया तथा स्वयं फरार हो गया । जब मामले परिजनों को पता चला तो वह छात्रा  को देखने अस्पताल पहुंचे जहां गंभीर हालत को देखते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष मोहन कठेत ने  बताया कि आरोपित शिक्षक राकेश कुमार पुत्र विजेंद्र लाल निवासी देवजानी मोरी का रहनें वाला है तथा काफी समय से विद्यालय में बतौर अध्यापक है,सोमवार को छात्रा के चाचा की तहरीर में आरोपित अध्यापक पर  दुष्कर्म करनें का आरोप लगाया गया है। छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया,फरार आरोपित अध्यापक की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है । तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की धाराएं लगाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here