उत्तराखंडः वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम विलास यादव पर गिरी गाज, सस्पेंड…

0
15

देहरादूनः विवादों में घिरे वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम विलास यादव को धामी सरकार ने सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि धामी सरकार ने आय से अधिक संपत्ति मामले में आईएएस रामविलास यादव को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, अब रिटायरमेंट से पहले ही उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आईएएस रामविलास यादव आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में घिर गए है। आईएएस रामविलास यादव उत्तराखंड शासन में अपर सचिव समाज कल्याण के पद पर कार्यरत थे, 30 जून को रिटायर होने वाले थे। लेकिन शासन ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। जिससे उनके रिटायर होने से पहले उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट में गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की है, लेकिन विजिलेंस परत दर परत तहकीकात कर रही है, जिससे कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद आज आईएएस रामविलास विजिलेंस टीम के समक्ष पेश हुए थे।

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल के महीने में विजिलेंस ने उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में एक एफ आई आर दर्ज की थी। जिसके तहत जांच चल रही है। शासन ने उनके खिलाफ पहले ओपन जांच कराई थी। जिसमें आय से अधिक संपत्ति का खुलासा हुआ था। जिसके आधार पर उनके खिलाफ विजिलेंस ने काम करना शुरू किया है।

उत्तराखंडः वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम विलास यादव पर गिरी गाज, सस्पेंड…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY