मैखंडी में ग्रामीणों का 20 दिनों से आंदोलन जारी

0
18

श्रीनगर। मैखंडी में ग्रामीणों का आंदोलन 20 दिनों से लगातार जारी है। वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों पर 20 जनवरी तक नहीं माना जाता तो उन्हें मजबूरन चक्का जाम करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।
विकासखंड कीर्तिनगर के मैखंडी गांव मे 15 सूत्रीय मांगों के लिए विगत 20 दिनों से ग्रामीणों का क्रमिक अनशन लगातार जारी है। ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया है। वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर 20 जनवरी तक ग्रामीणों की मांगों को नहीं माना जाता तो उन्हें मजबूरन अनिश्चित चक्का जाम करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।
बता दें कि मंगलवार को ग्रामीणों ने मैखंडी स्थित धरना स्थल पर उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना था कि शहरी इलाकों को तो रेल और हवाई सेवा से जोड़ा जा रहा है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को आज तक सड़क और मूलभूत सुविधाओं के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है।
ज्ञात हो कि मैखंडी के ग्रामीण अपने क्षेत्र में पानी और सड़क की सुविधा देने के लिए आंदोलन कर रहे हैं। वहीं अब ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर 20 जनवरी तक उनकी मांगों पर कार्यवाही नहीं की जाती, तो मलेथा टिहरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम किया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY