मौसम अलर्टः उत्तराखंड में इन जिलों में भारी बारिश की आशंका, रहे सतर्क…

0
14

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  देहरादून, नैनीताल और बागेश्वर में खास तौर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।इनके अलावा भी कुछ हिस्सों में झमाझम बारिश हो सकती है। विभाग ने आपदा प्रबंधन समेत कई विभागों को एडवाइज़री जारी करते हुए सतर्क रहने के अपडेट दिए हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शनिवार सुबह से देहरादून में सूरज और बादलों के बीच लुका छिपी का खेल जारी है। देहरादून में बादलों का पहरा है। वहीं मौसम विभाग ने भी आज देहरादून और नैनीताल में भारी बारिश की संभावना जताई है। बताया जा रहा है कि देहरादून और नैनीताल समेत आसपास के इलाकों में गरज के साथ भारी वर्षा हो सकती है। कुछ क्षेत्रों में आकाशीय बिजली चमकने के साथ ओलावृष्टि की भी संभावना है।

बताया जा रहा है कि वहीं उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, टिहरी गढ़वाल, बागेश्वर और रुद्रप्रयाग में आज सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और बारिश की संभावना बन रही है। इसका मतलब है कि चार धाम यात्रियों को सतर्क रहने की ज़रूरत है। हालांकि चमोली में शुक्रवार शाम रुक-रुककर हुई अच्छी बारिश के बाद आज सुबह से धूप खिली है. बद्रीनाथ हाईवे भी सुचारू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here