हल्द्वानी में दर्दनाक हादसे ने छीनी एक परिवार की खुशियां, दंपती की मौत, बेटी घायल…

0
32

पहाड़ी अंचलों पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। ताजा मामला हल्द्वानी से आया है। यहां दर्दनाक हादसे में एक परिवार की खुशियां छीन ली है। बताया जा रहा है कि बेटी संग जा रहे दंपत्ति की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में कार सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी बुरी तरह घायल हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं बेटी की इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक कार सवार स्क्रैप कारोबारी हंसी खुशी पत्नी और बेटी के साथ नैनीताल में अपने भाई के घर जा रहा था। लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था। कार टांडा जंगल में एस मोड़ और बेलबाबा के बीच अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए जबकि दंपती की मौत हो गई।  बेटी गंभीर घायल गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में तीनों सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दंपति की मौत की पुष्टि की। जबकि बुरी तरह घायल बेटी का आईसीयू में उपचार चल रहा है। मृतकों की पहचान खेड़ा रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर निवासी जहूर अहमद (50 वर्ष) पुत्र हबीब,  48 वर्षीय पत्नी राशिदा और 24 वर्षीय बेटी निदा के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here