गज़ब: ऋषिकेश में अचानक बिना चालक के चलने लगी कार, तब क्या हुआ…

0
13

ऋषिकेश: ऋषिकेश में त्रिवेणी घाट पर पार्किंग में खड़ी एक कार अचानक चलने लगी। जब तक लोग माजरा समझते तब तक कार पार्किंग से निकलकर गंगा में बह गई। कुछ दूरी पर कार को गंगा में बहते हुए देख स्थानीय लोगों ने हादसे की आशंका को देखते हुए अपनी जान जोखिम में डालकर गंगा में कूद लगा दी। किसी तरह कार को पकड़कर 72 सीढ़ी गंगा घाट पर पकड़ लिया।

सूचना मिलने के बाद त्रिवेणी घाट चौकी से जल पुलिस और फ्लड कंपनी के जवान मौके पर पहुंचे।कड़ी मेहनत के बाद कार को गंगा से बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि कार दिल्ली नंबर की है। जिसमें पर्यटक त्रिवेणी घाट घूमने के लिए पहुंचे थे। पार्किंग में खड़ी करने के बाद कार को न्यूटल में खड़ी कर हैंड ब्रेक लगाना भूल गए। ऐसे में कार अचानक पार्किंग से निकलकर चलते हुए गंगा में गिर गई। गनीमत यह रही कि कार के अंदर कोई मौजूद नहीं रहा। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि जल पुलिस की तत्परता से एक बड़ा हादसा टल गया। जल पुलिस और फ्लड कंपनी के जवान कार को गंगा से बाहर निकाल लिया है। उन्होंने कार को पकड़कर गंगा घाट किनारे पर लाने और पुलिस को सूचना देने वाले स्थानीय युवाओं की प्रशंसा करते हुए पीठ थपथपाई है।

बता दें कि इस प्रकार का यह मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी कई बार इस प्रकार के हादसे त्रिवेणी घाट पर हो चुके हैं। लोगों की हल्की सी लापरवाही से जहां हादसे हो रहे हैं वहीं पुलिस प्रशासन भी परेशान होता हुआ दिखाई दे रहा है।

गज़ब: ऋषिकेश में अचानक बिना चालक के चलने लगी कार, तब क्या हुआ…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY