काँग्रेस के युवा नेता नितिन बिष्ट के साथ एसडीएम की बदसलूकी के मामले में काँग्रेस ने पौड़ी कलक्ट्रेट पर किया विरोध प्रदर्शन..

0
226

काँग्रेस के युवा नेता नितिन बिष्ट के साथ एसडीएम की बदसलूकी के मामले में काँग्रेस ने पौड़ी कलक्ट्रेट पर किया विरोध प्रदर्शन..

जागो ब्यूरो रिपोर्ट:

काँग्रेस के युवा नेता नितिन बिष्ट से उपजिलाधिकारी पौड़ी आकाश जोशी द्वारा की गयी बदसलूकी का मामला लगातार गर्माता जा रहा है।काँग्रेस के युवा नेता के समर्थन में आज नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य,पूर्व विधायक केदारनाथ मनोज रावत,पूर्व सांसद प्रत्याशी मनीष खण्डूरी,पूर्व विधायक प्रत्याशी पौड़ी नवल किशोर,जिलाध्यक्ष काँग्रेस विनोद नेगी,वरिष्ठ महिला नेत्री सरिता नेगी आदि के साथ काँग्रेस कार्यकर्ताओं न जिला धिकारी पौड़ी कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी जिलाधिकारी कार्यालय में की गई थी।काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और उप जिलाधिकारी आकाश जोशी को बर्खास्त करने की माँग की। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा जिस तरह से से काँग्रेसी कार्यकर्ताओं को दबाने का काम किया जा रहा है,उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने जिला धिकारी पौड़ी डॉ विजय कुमार जोगदंडे को ज्ञापन सौंपकर युवा काँग्रेस नेता पर हुए मुकदमे को वापस लेने के साथ ही उप जिलाधिकारी जोशी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की माँग भी की गयी। इस पूरे मामले में जिलाधिकारी पौड़ी डॉ विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि काँग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के द्वारा उन्हें एक ज्ञापन दिया गया है,जिसपर उनके द्वारा जाँच करवाई जा रही है और जाँच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे,तथ्यों के आधार पर कार्रवाई कर ली जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here