दर्दनाक हादसाः उत्तराखंड में यहां खाई में गिरा वाहन, सेना के जवान की हादसे में मौत…

0
19

Uttarakhand News: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दर्दनाक हादसे की खबर मसूरी से आ रही है। यहां हंसी- खुशी एक जवान मसूरी घूमने आया था लेकिन वह दर्दनाक हादसे (mussoorie bullet rider youth died) का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि बीती देर रात मसूरी देहरादून रोड पर भट्टा गांव के पास चोपड़ा सार के नजदीक सेना के एक जवान की बुलेट गहरी खाई में (mussoorie bike accident) गिर गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आर्मी में कार्यरत युवक मसूरी घूमने के लिए आया था। बताया जा रहा है कि बाइक सवार सेना का जवान बीती देर शाम को मसूरी से देहरादून की ओर जा रहा था। तभी अचानक उसकी बुलेट फिसलकर गहरी खाई में जा गिरी। सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जवान को 108 की मदद से हॉस्पिटल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त जवान हरदीप सिंह (26) पुत्र रायसिंह निवासी हाउस नंबर 222 अंबाला पंजाब का रहने वाला था। हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here