स्नातक प्रथम सेमेस्टर के लिए प्रवेश की कट मैरिट सूची जारी

0
77

-प्रवेश हेतु कालेज आने की बाध्यता समाप्त,आनलाईन एडमिशन फार्म भरना होगा आवश्यक

हरिद्वार । स्थानीय चिन्मय डिग्री काॅलेज के प्रबंध कमेटी के चेयरमैन कर्नल राकेश सचदेवा ने जानकारी देते हुए बताया कि बी०एस०सी प्रथम वर्ष सत्र 2020-21 में प्रवेश हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों की प्रथम मैरिट सूची कॉलेज द्वारा जारी कर दी गयी है जिसको कॉलेज की वेबसाईट पर आॅनलाईन भी देखा जा सकता हैै। कर्नल सचदेवा ने बताया कि समस्त प्रवेशार्थी बड़ी सावधानी पूर्वक मैरिट सूची में अपना नाम देख लें।
उन्होंने कहा कि जिन अभ्यर्थियों का मैरिट सूची में नाम प्रकाशित हुआ है, उन्हें अथवा उनसे सम्बन्धित किसी भी व्यक्ति को महाविद्यालय में कोरोना वायरस महामारी के दिशा-निर्देशों के तहत कॉलेज में उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है। सम्बन्धित संकाय की प्रवेश समिति द्वारा प्रवेशार्थी के आॅनलाईन भरे आवेदन-पत्र तथा प्रमाण-पत्रों की सत्यता आॅनलाईन चैक करते हुए प्रवेश की संस्तुति की जायेगी तथा इस आधार पर प्रवेश नितान्त अस्थायी होगा।
चिन्मय शैक्षिक समिति की सेक्रेटरी डॉ इंदु मेहरोत्रा ने महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया कि जिन प्रवेशार्थियों का नाम मैरिट सूची में आ चुका है वे अपना प्रवेश वैरीफाई कराने हेतु महाविद्यालय की एडमिशन आॅनलाईन वेबसाईट पर निर्धारित प्रपत्र को दिनांक 7,8,9 सितंबर, 2020 तक अवश्य भर दें तथा जिस किसी प्रवेशार्थी को प्रवेश से सम्बन्धित कोई भी समस्या है तो वह काॅलेज कार्यालय में अपनी समस्या का समाधान पा सकता है। मैरिट सूची में अंकित प्रवेश की तिथियों में प्रवेशार्थी अपने रजिस्टर्ड मोबाईल नम्बर को प्रातः 10 बजे से सायं 03ः00 बजे तक चालू स्थिति में रखेंगे, जिससे उनसे महाविद्यालय द्वारा सम्पर्क किया जा सके। कॉलेज के एसएफएस के ऑफिस सेटिंग डायरेक्टर डॉक्टर वैष्णो दास शर्मा ने मेरिट लिस्ट में आने वाले सभी छात्र छात्राओं को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here