चुनावी महासंग्रामः पीएम मोदी ने रुद्रपुर में जनसभा कर किए ये बड़े वादे, विपक्ष पर किया जुबानी हमला

0
18

लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी महासंग्राम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड में पहली जनसभा की है। ये जनसभा उत्तराखंड के तराई में बसे उधमसिंह नगर के जिला हेड क्वार्टर रुद्रपुर में हुई। पीएम मोदी की रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा। रुद्रपुर में मोदी मैदान के ऊपर हेलीकॉप्टर दिखने से कार्यकर्ताओं और लोगों में उत्साह बढ़ गया है।

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में पीएम मोदी की विजय शंखनाद रैली शुरू हो गई है। पीएम मोदी चौथी बार उधमसिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंचे हैं। बीजेपी संगठन ने रैली की सारी तैयारियां पूरी कर ली थी। 11.55 बजे मोदी मैदान के ऊपर हेलीकॉप्टर दिखा। जिससे लोगों में उत्साह देखते ही बना। पीएम मोदी के रैली स्थल पहुंचते ही उनके स्वागत में जयघोष गूंज उठा। जिसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। रुद्रपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- जनता मोदी-मोदी के नारे लगा रही है। देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है. जब भी उत्तराखंड की धरती पर आता हूं, मुझे बड़ा सुकून मिलता है। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है उत्तराखंड को आगे लेकर जाना है। मैं देव भूमि के ध्यान से ही धन्य हो जाता हूं, ये सौभाग्य मेरा मै तुमको शीश नवाता हूं।

रुद्रपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- उत्तराखंड से किए हुआ वादे मैंने पूरे किए हैं. हमारी तीसरी टर्म में फ्री बिजली का टारगेट रखा गया है। उन्होंने कहा- जनता मोदी-मोदी के नारे लगा रही है. देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है। जब भी उत्तराखंड की धरती पर आता हूं, मुझे बड़ा सुकून मिलता है. हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है उत्तराखंड को आगे लेकर जाना है।मैं देव भूमि के ध्यान से ही धन्य हो जाता हूं, ये सौभाग्य मेरा मै तुमको शीश नवाता हूं। पीएम मोदी ने रुद्रपुर में कहा- मैं उत्तराखंड के लोगों की तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा. लोगों की तपस्या के बदले उन्हें विकास लौटाउंगा।

पीएम मोदी ने कहा- उत्तराखंड के लोगों का बिजली का बिल जीरो हो, इसके लिए प्रधानमंत्री सौर्य ऊर्जा कार्यक्रम के तहत आपके घर को छत में सौर ऊर्जा लगाई जायेगी, जिससे आपके घर का बिल जीरो हो जायेगा. दस साल में जो हुआ है वो सिर्फ ट्रेलर है, अभी तो बहुत आगे जाना है. मोदी मौज करने के लिए नही, मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है. 10 साल में जो विकास हुआ है वो तो केवल ट्रेलर है. अभी तो देश को बहुत आगे लेकर जाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा से कहा- मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है-
लोगों की कमाई बढ़ेगी।
नौकरी के अवसर बढ़ेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here