टीडी भूटिया ने शहीद हुए सैनिकों और पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि

0
54

देहरादून । आज 26/11 हमले की बरसी पर मुंबई हमले में शहीद हुए सैनिकों और पुलिसकर्मियों को याद किया जा रहा है। इसी कड़ी में गोरखा कल्याण परिषद के अध्यक्ष टीडी भूटिया ने 26/11 हमले की बारहवीं बरसी पर आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों और पुलिसकर्मियों को गांधी पार्क में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया।
राजधानी देहरादून के गांधी पार्क स्थित शहीद स्मारक पर पहुंचे राज्यमंत्री टीडी भूटिया ने सीएम त्रिवेंद्र रावत और मसूरी विधायक गणेश जोशी की ओर से पुष्प चक्र अर्पित करते हुए शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत को नमन करने के लिए हमसब शहीद स्मारक पहुंचे और श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन सैनिकों की एक बड़ी समस्या थी, जिसे मोदी सरकार ने सुलझा दिया है। अब देश भर के सैनिक खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। गोरखा कल्याण परिषद के अध्यक्ष टीडी भूटिया ने कहा कि 26ध्11 हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों और पुलिसकर्मियों को देश हमेशा याद रखेगा।
गौरतलब है कि मुंबई में हुए आतंकी हमले में 200 लोग घायल हो गए थे और 174 वीर सैनिक शहीद हो गए थे। आज मुंबई हमले की 12 वीं बरसी पर आतंकी हमले में शहीद हुए और वीर सैनिकों और पुलिसकर्मियों को याद करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY