ब्रेकिंग: सड़क पर दौड़ रही थी बाइक, पेड़ गिरा, एक की दर्दनाक मौत

0
21

रामनगर।  देर रात ढिकुली से घर आ रहे बाइक सवार दो युवकों पर पेड़ गिर गया। पेड़ के नीचे दबने से बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद से स्वजनों में काेहराम मचा हुआ है। वहीं पेड़ गिरने से कुछ देर तक मौके पर यातायात भी बाधित हुआ।

कालाढूंगी के दो युवक धीरज उम्र 20 वर्ष पुत्र प्रेम प्रकाश व शुभम पुत्र विक्कू गिरिजा क्षेत्र की ओर से बाइक से रामनगर को आ रहे थे। जैसे ही वह ढिकुली में पहुंचे आंधी तूफान की वजह से सड़क किनारे सागौन का पेड़ उन पर गिर गया। पेड़ गिरने की आवाज सुनकर व बाइक सवार युवकों के दबने पर आसपास के लोग मौके पर बचाव के लिए दौड़े। युवकों को दबा देखकर लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला।

हादसे में घायल दोनों युवकों को सरकारी चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सालय लाने पर धीरज की मौत हो गई। जबकि घायल शुभम का उपचार चल रहा है। सूचना पर 112 पुलिस वाहन व अग्निशमन टीम भी मौके पर पहुंच गई। वुड कटर से पेड़ को छोटे छोटे टुकड़ों में काटकर सड़क से हटाया गया। पेड़ गिरने से कुछ देर मौके पर यातायात भी बाधित हुआ। दो घन्टे की मशक्कत के बाद पेड़ को हटाने पर यातायात सुचारू हुआ। शुक्रवार को उप राजस्व निरीक्षक तारा चंद्र घिडियाल ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY