यूकेडी का डोईवाला में पेयजल की समस्या को लेकर जल संस्थान के दफ्तर पर प्रदर्शन…

0
13

देहरादूनः  उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने डोईवाला में पेयजल की समस्या को लेकर जल संस्थान के दफ्तर पर प्रदर्शन किया और अधिशासी अभियंता के द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि डोईवाला में पेयजल की भीषण समस्या है।

सेमवाल ने कहा कि वार्ड नंबर 1, वार्ड नंबर 8, वार्ड नंबर 9, वार्ड नंबर 10 तथा वार्ड नंबर 18 के साथ तेलीवाला, चांदमारी तथा प्रेम नगर और जौलीग्रांट आदि क्षेत्र में नए ट्यूबवेल की तत्काल आवश्यकता है।

यूकेडी जिलाध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि यदि इस महीने के अंदर-अंदर ट्यूबवेल का निर्माण शुरू नहीं हुआ तो स्थानीय लोगों के साथ उत्तराखंड क्रांति दल व्यापक स्तर पर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएगा।

उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकारी जिला अध्यक्ष प्रमोद डोभाल ने बताया कि सिमलास तथा झड़ौंद इलाकों में भी पेयजल की समस्या है। वहां के लिए भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया है।

उत्तराखंड क्रांति दल के नगर उपाध्यक्ष योगी पंवार ने कहा कि क्षेत्र में लोग बूंद-बूंद पानी को तरस रहे हैं लेकिन सरकार जरा भी ध्यान नहीं दे रही।

उत्तराखंड क्रांति दल के जिला संरक्षक  केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने जनता से भी अपील की फिलहाल जितना पानी भी उपलब्ध हो पा रहा है उसका किफायत से इस्तेमाल करें ताकि अन्य लोगों को भी पेयजल उपलब्ध हो सके।

प्रदर्शन के दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी श्री प्रसाद सेमवाल, जिला अध्यक्ष संजय डोभाल, जिला संरक्षक केंद्र पाल सिंह तोपवाल, कार्यकारी जिलाध्यक्ष प्रमोद डोभाल, नगर उपाध्यक्ष योगी पंवार, आदि शामिल थे।

यूकेडी का डोईवाला में पेयजल की समस्या को लेकर जल संस्थान के दफ्तर पर प्रदर्शन…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY