उपमा ने राम जन्मभूमि के शिलान्यास की खुशी में प्रदेश में जगह-जगह दीये जलाये

0
11

देहरादून । देहरादून में घंटाघर पर शाम को 6.30 बजे ऐतिहासिक दिन भगवान श्री राम जी के शिलान्यास की खुशी में दीप जलाकर बधाई दी, जी. एस. आनंद गढवाल प्रभारी ने बताया देव भूमि उत्तराखंड में उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ओर से सभी जिला, महानगर, नगर और ब्लॉकों की इकाईयों के द्वारा घरों में, मंदिरों में, दुकानों में मुख्य स्थानो पर दीप माला की गई और बलदेव जयसवाल जिला प्रभारी के द्वारा देहरादून में होल्डिंग और दीप माला  का प्रबंध किया,कावली रोड पर अरुण खरबंदा महामंत्री के द्वारा भजन कीर्तन और मिष्ठान वितरण किया गया, प्रेमनगर, हरबटपूर, विकासनगर के चैराहों पर दीप, डोइवाला, ऋषिकेश मे घरों और दुकानों पर सभी रोशनी और दीप माला की गई।
रवि देव आनंद उपमा के प्रदेश प्रमुख मंडल के सरपरस्त और मुख्य संरक्षक बी. एच. पी. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगवान श्री राम जी के शिलान्यास मे मुख्य अतिथियों मे से भाग लेते हुए फोन के द्वारा उपमा के सभी सदस्यों की भगवान श्री राम जी के चरणों में हमारी उपस्थिति होने की प्रार्थना की, यह क्षण उपमा के लिए भावुक, गर्व, उल्लास और खुशी के थे। जिला अध्यक्ष अमरजीत सिंह, महानगर अध्यक्ष गुरुपाल सिंह, जिला महामंत्री रवि अरोड़ा, जिला वायस प्रेसीडेंट जसबीर सिंह सभी के द्वारा महत्तवपूर्ण योगदान रहा,
रूड़की के राम द्वार पर रोशनी और फूलों से और दीप प्रज्वलित करके भव्य रूप से ऐतिहासिक दिन मनाया गया, हनुमान चालीसा, आरती उपरांत प्रसाद वितरण करके इस पर्व को मनाया गया, हनीश अरोड़ा ने जानकारी दी संजीव ग्रोवर, नीतू शर्मा, हरदीप सिंह, करम जीत सिंह, रमन जीत सिंह, मेहंदी रत्ता आदि का सहयोग रहा, हरिद्वार में जिला अध्यक्ष प्रमोद पांधी  ने होल्डिंग लगाकर सब को बधाई दी और घरों और दुकानों में दीप जलाये गए। जिला पौड़ी अनिल भोला जिला अध्यक्ष, कोटद्वार ने कहा कि जिले में सभी जगहों पर घरों और दुकानों पर बड़े पैमाने पर दीप माला कर मिठाई बांटी गई।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY