श्रमिक कार्ड की दलाली हुईं बंद,CSC सेंटर में आज से बनने शुरू हुए कार्ड,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

0
17

 

डोईवाला से आसिफ हसन की रिपोर्ट-

श्रमिक कार्ड की सुविधा CSC, सामान्य सेवा केंद्रों में शुरू होने की खुशी में राजीव गांधी पंचायत राज संगठन, युवा कांग्रेस,एनएसयूआई व किसान कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा डोईवाला तहसील व अन्य CSC में पहुंचकर मिष्टान वित्रण कर खुशी मनाई गई ।
राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि श्रमिक कार्डो को डोईवाला सामान्य सेवा केंद्र,CSC सेन्टर में ही बनाने के लिए करीब एक साल से आंदोलन चलाया जा रहा था । डोईवाला के श्रमिकों से श्रमिक कार्ड के नाम पर पैसा वसूला जा रहा था और श्रमिको को कार्ड के लिए नेहरुग्राम, देहरादून जाना पड़ रहा था जिससे उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ता था जिससे उनका पूरा दिन खराब हो जाता था । हमारी मांग थी कि डोईवाला में श्रमिक कार्ड बनाने की सुविधा सामान्य सेवा केंद्रों, CSC में शुरू की जाये जिससे श्रमिकों को समस्या से आज़ादी मिले ।
मोहित उनियाल ने कहा की ये हमारे द्वारा चलाये गए आंदोलन की जीत है । अब गरीब जनता को ये सुविधा कम शुल्क में अपने घर के समीप ही मिल सकेगी । हम इसके लिए प्रदेश सरकार का धन्यवाद करते हैं ।
उनियाल ने कहा कि इस आंदोलन में मारखम ग्रांट पंचायत के सदस्य शुभम काम्बोज,पदम सिंह,मंजू देवी,रीना देवी,एशिया परवीन,युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी,राजीव गांधी पंचायत जिला संयोजक कमलजीत कौर,युवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष महेश लोधी,एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर, एनएसयूआई नगर अध्यक्ष आरिफ अली,डोईवाला किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष उमेद बोरा,युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव मनीष यादव,नगर पालिका सभासद गौरव मल्होत्रा ,स्वतंत्र बिष्ट,सभासद बलविंदर सिंह,आसिफ हसन,शंकर मेहरालू,मोंटी सैनी,संजय कुमार,सतनाम,मो अकरम, अनुज कन्नौजिया,साहिल,शाहरुख द्वारा योगदान देने के लिए बहुत धन्यवाद । ये इन सब लोगों के द्वारा किये गए संघर्ष की जीत है । जनता के अधिकारों की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY