उत्तराखंडः खाई में गिरे तीन वाहन, तीन बच्चों सहित 12 लोग घायल…

0
66

उत्तराखंड की सड़कों पर सड़क सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार का दिन टिहरी के लिए हादसों का दिन साबित हुआ है। आज सुबह से अभी तक जिले में चार अलग-अलग हादसे हो गए है। जिसमें तीन यात्रियों से भरे वाहन गहरी खाई में गिरे है तो वहीं एक बाइक पोल से टकरा गई। इन हादसों में एक की मौत हो गई है। जबकि 12 लोग घायल हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार अभी-अभी चम्बा-मंसूरी मार्ग पर स्थान कखवाड़ी के समीप 01 मैक्स वाहन सड़क से लगभग 10 से 15 मीटर नीचे खेतों में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त, जिंसमे 03 व्यक्ति सवार थे, जो कि घायल हुए।
घायलों को निजी वाहन से chc चम्बा ले जाया जा रहा है। घायलों की पहचान

 तीन बच्चों सहित सात लोग थे सवार

वहीं इससे पहले रायपुर सत्यों कद्दूखाल मार्ग कुमालड़ा भरवाकाटल के समीप 01 मारूति इको कार सड़क से 70 से 80 मी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में  03 बच्चों सहित सात लोग सवार थे। जिसमें एक महिला और तीन पुरुष थे। घायलो को 108 के माध्यम से कोरनेशन अस्पताल ले जाया गया है।

खाई में गिरा वाहन, 18 साल के दो युवक थे सवार

वहीं इससे पहले आज ही गहड़ बैंड के समीप हुई है एक ऑटो कार अचानक अनियंत्रित होकर गहड़ बैंड के गधेरे में जा गिरी। वाहन में दो व्यक्ति सवार थे। बताया जा रहा है कि वाहन श्रीनगर गढ़वाल से रंगोली घण्डियालधार मंदिर की तरफ आ रहा था। हादसे में वाहन सवार दोनों लोग घायल हो गए है। घायलों की पहचान कृष पावर पुत्र रघुवीर सिंह पवार उम्र 18 वर्ष हाल निवास श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल तथा विनय सिंह रावत पुत्र पुत्र जयवीर सिंह रावत उम्र 18 वर्ष ग्राम अगस्त्यमुनि के रूप में हुई है।

पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

वहीं तीसरा आज सुबह करीब 8:00 बजे तीन धारा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक लड़का आदित्य पुत्र भारत सिंह निवासी ग्राम की रोड देवप्रयाग टिहरी गढ़वाल तीन धारा से अपनी मोटरसाइकिल से ब्यासी की तरफ जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान तीन धारा से करीब डेढ़ किलोमीटर ब्यासी की तरफ एक खंभे से टकरा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल युवक को एंबुलेंस से बागी अस्पताल देवप्रयाग पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here