गंगोत्री हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने एक किशोर को रौंदा, मौत से कोहराम…

0
31

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़े हादसे की खबर उत्तरकाशी से आ रही है। यहां गंगोत्री हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने एक किशोर को रौंद दिया। हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिला मुख्यालय उत्तरकाशी से कुछ ही दूरी पर स्थित मातली कस्बे में आज शाम गंगोत्री हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार किशोर गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर मातली के पास खड़ा था।इसी बीच एक अज्ञात वाहन आया और उसे रौंदकर चला गया। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगिरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर 108 की मदद से पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। मृतक की पहचान अंकित कुमार (14) पुत्र श्रीदास, निवासी इंद्र कॉलोनी बाड़ाहाट उत्तरकाशी के रूप में हुई है। पुलिस मामले में फरार आरोपी की तालाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है।

गंगोत्री हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने एक किशोर को रौंदा, मौत से कोहराम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here